Attitude Status in Hindi ,2020 100+ For Whatsapp or Facebook


Attitude Status in Hindi ,2020 100+ For Whatsapp or Facebook





Attitude status जो किसी के भी देखने के बाद दिल में आपके प्रति एक ख़ौफ पैदा करदे हम आपके लिए सबसे Best Attitude Status in Hindi लाए है जिसे आप अपने Whatsapp और Facebook के Status पर लगा सकते है और अपना ख़ौफ दिखा सकते है।


अगर आप Attitude में रहोगे तो दुनिया आपके आगे झुकी रहेगी और सलाम करेगी नही तो ये दुनिया वाले किसी आम इंसान को आसानी से जीने नही देते इसलिए हम आपके लिए Best Attitude Status  लाये है वो भी हिंदी में जल्दी से देखिये और अपने Facebook और Whatsapp के Status पर लगाये और अपने दोस्तों को भी Share करे ।


मेरा स्टाईल और मेरा Attitude दोनों तेरी औकात से बाहर हैं जिस दिन इसे जान जायेगा,उस दिन जान से जायेगा।


अच्छा हूँ तो अच्छा ही रहने दो, अगर बुरा बन गया तो झेलने की औकात कहाँ तुम्हारी।


औकात का पता तो वक्त आने पर चलता है यारो, रात को गिधड कितना भी चिल्ला ले, सुबह को दबदबा तो शेर का ही होता है।


ज़ुबान कड़वी ही सही मगर साफ़ रखता हुं।
कौन, कहाँ, कब बदल गया सबका हिसाब रखता हूँ।

मैं जानता हूं कहां तक उड़ान है उनकी,
मेरे ही हाथ से निकले हुए परिंदे हैं..!!

गज़ब की धूप है मेरे_शहर में,
फिर  भी कुछ_लोग धूप  से नही मुझसे जलते है !!


वैसे दुश्मनी  तो हम कुत्ते  से भी नहीं  करते  है,
पर बीच में  आ जाये तो शेर  को भी नहीं  छोड़ते_



जिंदगी का असली मजा तो तब आता है,
जब दुश्मन भी आपसे हाथ मिलाने को बेताब रहे।


कोई  कितनी भी कोशिश कर ले हमारे  जैसा बनने की,
लेकिन उसे  यह पता होना चाहिये कि शेर  बनाए नहीं जाते पैदा हुआ करते हैं..


सही वक्त  पर करवा देंगे  हदों का अहसास,
कुछ तालाब खुद  को समंदर समझ बैठे हैं..


मोबाइल में घण्टे घण्टे भर म्यूजिक सुनने में भी
वो मज़ा नही आता…
जो क्लास के बेंच पर खुद तबला बजाते हुए गाना गाने में आता था…


अपना तो एक  ही सपना है,
सर पे ताज़  एक मुमताज़  और इस दुनिया पर राज़..


अजीब सा ख़ौफ़ था उस शेर की आँखों में…जिसने जंगल में हमारे जूतों के निशान देखे थे…!!


सिर्फ उमर ही छोटी है,
जजबा तो दुनिया
को मुठ्ठी में करने का रखते है....!!

आसमान पर ठिकाने किसी के नहीं होते,
जो ज़मीन पर नहीं होते वो कहीं पे नहीं होते।


मंजिले मुझे छोड़ गई रास्तो ने संभाल लिया,
ज़िन्दगी तेरी जरुरत नहीं मुझे हादसों ने पाल लिया !


किसी को इतना भी मजबूर ना करो कि उसकी ख़ामोशी टूटे,
और वो तुम्हारी धज्जियाँ उड़ा दे



ख्वाइशो का कैदी हूँ, मुझे हकीक़ते सज़ा देती है,
आसान चीजो का शौंक नहीं मुझे मुश्किलें मज़ा देती है !!



ये बदमाशी की बाते तो सोच समझ के किया कर बेटे,
क्यूंकि जिन किताबो से तूने सीखा है, वो किताब मैंने ही लिखी है !!


हमारी शराफत का फायदा उठाना बंद कर दो , जिस दिन हम बदमाश हो गए… कयामत आ जाएगी


हमारे जीने का तरीका थोड़ा अलग है,
हम उमीद पर नहीं अपनी जिद पर जीते है..


दुश्मनों की अब किसे जरूरत है आपने ही काफी है दर्द देने के लिय़े।”

चाहने वाले हज़ार हैं मेरे,
ये दो चार दुश्मनों से फर्क नहीं पड़ता मुझे..!!


अगर कोई चुप है तो इसका मतलब ये नहीं की उसे बोलना नहीं आता,हो सकता है वो थप्पड़  मारने में यकीन रखता हो !!

कुछ लोग चप्पल के जैसे होते है,
साथ तो देते है पर पीछे से कीचड़ उड़ाते रहते है  !!


बाकी लड़कों के नाम #Love Letter लिखा जाता है… हमारे नाम FIR लिखी  जाती है...!!


प्यार, एहसान, नफरत, दुश्मनी जो चाहो वो करलो मुझसे,
आप की कसम वही दोगुना होकर मीलेगा


मरूँगा 10 गिनूंगा एक
यकीन नहीं आता तो ऊँगली करके देख !!

बस खामियां याद रख लो मेरी,
खासियत से तो वैसे भी लोग अनजान ही रह जाते हैं।


ताश का जोकर और अपनों की ठोकर
अक्सर बाज़ी घुमा देते है !!


चर्चाए ख़ास हो तो किस्से भी जरुर होते है,
उँगलियाँ भी उनपर ही उठती है जो मशहूर होते है !!


उम्र छोटी है तो क्या हुआ,
जीवन का हर एक मंज़र देखा है,


फरेबी मुस्कुराहटो के संग बगल में छुपा खंज़र देखा है !!
धुप मैं तो काच के तुकडे भी चमकते हैं,
पर हिरे की पहचान तो अंधेरे मैं होती हैं…

जिनके मिज़ाज दुनियाँ से अलग होते है,
महफ़िलों मैं चर्चे उन्ही के ग़जब होते है।

सिंगल लोंडो का भी अपना अलग ही  एप्टीटयूडहै,
मां-बाप  के अलावा किसी के बाप की नही  सुनते..


जो मेरे मुकद्दर में है वो खुद चल कर आएगा,
जो नहीं है उसे अपना खौफ लाएगा


हमारी शराफत का फायदा उठाना बंद कर दो ,
जिस दिन हम बदमाश हो गए… कयामत आ जाएगी


जहाँ सच ना चले वहां झूठ ही सही.
जहाँ हक ना चले वहां लूट ही सही !!


मुझे मेरी औकात बताने का शुक्रिया,
तुम्हें तुम्हारी औकात वक़्त बताएगा।


मत उलझो हमसे , हम खुद नहीं समझ पाए अपने आप को,
तुम क्या ख़ाक समझोगे हमें


बेटा Game बहुत अच्छा खेला तूने,
लेकिन बंदा गलत चुन लिया !!


रेगिस्तान  भी _हरे  हो जाते है,
जब अपने _साथ अपने भाई खड़े हो जाते है…!!

ताक़त अपने लफ़्ज़ों में डालो आवाज़ में नहीं,
क्यूंकि फ़सल बारिश से होती है बाढ़ से नहीं

रुतवा हम अपना अपनी आँखों से ज़ाहिर कर देंगे, पास से गुज़रेंगे और तुम्हे हम मुसाफिर कर देंगे।


इतना गुमान मत रखो गोरे रंग का,
हम दूध से ज़ादा चाय के दीवाने हैं।


हम दोस्तों  के लिए दिल  तोड़  सकते हैं,
दुश्मनों  ज़रा सोचों तुम्हारा  क्या क्या तोड़ेंगे..


नया नया‬ है ‪तू बेटे मैंने ‪खेल‬ पुराने ‪खेले‬ है,
जिन लोगों के दम पर ‪‎उछलता‬ है तू, ‪मेरे‬ पुराने वो चेले‬ है..


ऊँचा  उड़कर इतना  ना इतराओ  परिंदो,
अगर में औकात पर आ गया तो आसमान खरीद लूंगा..


ख्वाब टूटे है मगर हौंसले जिन्दा है,
हम तो वो है जिन्हें देख के मुश्किलें भी शर्मिंदा है !!


अक्सर औकात की बात वही किया करते है,
जो कायर हमेशा झुंड में चला करते हैं।

मेरी शराफत को तुम बुझदिली का नाम मत दो,
क्यूंकि दबे ना जब तक घोड़ा, तब तक बन्दूक भी खिलौना ही होती है !!

ख्वाहिश  भले छोटी सी हो,
लेकिन उसे पुरा करने के लिए दिल  जिद्दी  होना चाहिए..


इतनी छोटीसी उम्र  मैं इतने चाहने  वाले बना दिए हैं कि,
अगर हम मर गए तो क़ब्रिस्तान  में मेला  लग जायेगा..


मुझे  मेरे पर ऊँगली उठाने वाले लोग अच्छे लगते है,
क्यूँ की वो खुद का कम और मेरा ज्यादा सोचते है..!!


तू ही मेरे दिल की रानी है, इसीलिए कह रहा हु मानजा वरना मेरी करोड़ों दीवानी है।


बड़ी से बड़ी हस्ती मिट गयी मुझे झुकाने मे
बेटा तू तो कोशिश भी मत करना तेरी उम्र गुजर जायगी मुझे गिराने मे…


इंसानियत‬ तो हमने ‎ब्लड बैंक से ‪सीखी‬ हैं ‪साहब‬,
जहां बोतलों‬ पर ‪मजहब‬ नहीं ‎लिखा जाता..


बहुत से आए थे हमें गिराने
कुछ ना कर पाए बीत गए ज़माने !!


Attitude जो कल था वो आज है, जिंदगी ऐसे जियों जैसे बाप का राज है..!!

बोलने की आदत नहीं करके काबिलियत का सबूत दूँगा।
ख़िलाफ़ बोलते हैं जो आज मेरे कल मैं उनकी कह के लूँगा।


माना की औरो के मुकाबले कुछ ज्यादा पाया नहीं मैंने,
पर खुश हूँ की खुद को गिरा का कुछ उठाया नहीं मैंने !!


मिजाज में थोड़ी सख्ती जरूरी है साहेब,
लोग पी जाते अगर समुन्दर खारा ना होता !!


हमसे उलझना कुछ ऐसा है,
जैसे #बारूद के ढेर पर बैठकर _चिंगारी से खेलना !!


हमारी  हँसी मिटाने  की कोशिस में ना जाने कितनो का वजूद  मिट  गया..


शेर घायल है मगर दहाड़ना नहीं भूला…एक बार में सौ को पछाड़ना नहीं भूला…!!

वो खुद पर इतना गुरूर करते है तो इसमें कोई हैरत की बात नहीं। जिन्हे हम चाहते है वो आम बात नही”

#अजीब सा ख़ौफ़ था उस शेर की आँखों में,
#जिसने जंगल में हमारे जूतों के निशान देखे थे…!!


तुम सिखाओ अपने दोस्तों को हथियार चलाना,
हमारे दोस्त तो पहले से ही बारूद है !!

रूठे  हुए को मनाना, और गैरो को हसाना हमे पसंद नही..


दूसरों के शिकार को चाटने का काम गीदड़ करते हैं,
मैं वो शेर हूँ जिसने जंगल में कदम रखा,
तो कोई परिंदा पर मारने की हिम्मत नही करता !!


मुझे परखने से बेहतर है, मुझे समझने की कोशिश करो।“


रहते हैं आस-पास ही लेकिन  साथ नहीं_होते,
कुछ_लोग जलते हैं मुझसे  बस खाक नहीं होते


मेरे  मुँह  लगौगै तो जल  जाओगे क्योकि,
लोगों कि नज़र  मैं बहुत  बदनाम हुं मैं..

कुछ मीठी सी ठंडक है आज इन हवाओं में,
शायद दोस्तो की यादों का कमरा खुला रह गया है…!

दुनिया खामोशी भी सुनती हैं,
लेकिन  पहले धूम मचानी पड़ती हैं ।


शोर गुल मचाने  से नाम  नहीं बनता… काम ऐसा  करो की ख़ामोशी भी  अख़बारों में छप जाए !


“हमारा स्टाइल और ऐटिटूड कुछ अलग सा है अगर बराबरी करने लगोगे तो बिक जाओगे।”


“इतना ऐटिटूड मत दिखा जानेमन, क्योंकि तेरी जवानी से ज़ादा, हमारे तेवर गरम है।”


“प्यार इश्क मोहब्बत सब धोखेबाजी है…अपनी लाइफ में तो सिर्फ Attitude ही काफी है।”


“दोस्त कहते है..भाई, तेरा जैसा कमीना नही देखा कभी, मैंने बोला भाई कभी देखोगे भी नहीं.. सिर्फ एक ही बचा है।”


Attitude के बाजार में जीने का अलग ही मजा है लोग जलना नहीं छोड़ते और हम मुस्कुराना”


“जिन्दगी जीते है हम शान से, तभी तो दुश्मन जलते है हमारे नाम से।”


“अपने लिए नहीं तो उन लोगों के लिए कामयाब बनो, जो आपको नाकामयाब देखना चाहते हैं”



“राज तो हमारा हर जगह पे है। पसंद करने वालों के “दिल” में और नापसंद करने वालों के “दिमाग” में।”


“मुझे अच्छे लगते है वो लोग जो मुझसे नफ़रत करते है क्योंकि अब हर कोई प्यार से देखेगा तो नज़र नहीं लग जाएगी मुझे।”


“Attitude एक नशा है पगली…और मेरे बाप की इस नशे की फैक्ट्री का एकलौता वारिस मैं हूँ”




“तेरे ‪’Attitude’‬ से लोग जलते होगे मगर मेरे‪’Attitude’ पर तो लोग मरते है।”


“मेरा Attitude भगवान् का दिया तोहफा है…कोई मुझसे ये छीन नहीं सकता।”


“मुझे खैरात में मिली ख़ुशियाँ अच्छी नहीं लगती, मैं अपने ग़मों में भी रहता हूँ नवाबो की तरह।”


“हमारा स्टाइल और ऐटिटूड कुछ अलग सा है अगर बराबरी करने लगोगे तो बिक जाओगे।”


“इतना ऐटिटूड मत दिखा जानेमन, क्योंकि तेरी जवानी से ज़ादा, हमारे तेवर गरम है।”


“प्यार इश्क मोहब्बत सब धोखेबाजी है…अपनी लाइफ में तो सिर्फ Attitude ही काफी है।”


“दोस्त कहते है..भाई, तेरा जैसा कमीना नही देखा कभी, मैंने बोला भाई कभी देखोगे भी नहीं.. सिर्फ एक ही बचा है।”


“भाड़ में जाए लोग और लोगो की बातें, हम तो वैसे ही जिएंगे जैसे हम जीना चाहते है।”



“दूसरों की शर्तों पे सुल्तान बनने से बेहतर है अपनी मौत से फकीर बने रहें।”


“माचिस तो यूँ ही बदनाम है हुजुर, हमारे तेवर तो आज भी आग लगाते है”


“इतना Attitude मत दिखा पगली मेरे फ़ोन कि बैटरी भी तुझसे ज़यादा Hot है।”


“मुझे महँगे तोहफ़े ही पसन्द है मेरे दोस्त, अगली बार आना तो कुछ वक़्त ले के आना।”



“रहते हैं आस-पास ही, लेकिन साथ नहीं होते….. कुछ लोग जलते हैं मुझसे, बस…..खाक नहीं होता।”


“ना ही  कद बड़ा होता है और ना ही पद बड़ा होता हैं,  बड़ा वो  होता है जो मुसीबत  में एक दूसरे  के लिये हमेशा खड़ा होता हैं।”


“मंज़िल नहीं मुझे तो राह से मिलना है, दुनिया के साथ किसे जीना है, मुझे तो Attitude में जीकर शान से मरना है।”



“जिस दिन हमने अपना रॉयल अंदाज़ दिखाया..उस दिन ये Attitude वाली लड़कियां खड़े खड़े ढेर हो जाएंगी।”



“अगर आपको कुछ चीज़ें नही पसंद है तो आप इसे बदल दो, और अगर नहीं बदल सकते तो अपना ये घमंड बदल दो।”


“ज्यादा लगाव ना रख मुझसे मेरे दुश्मन कहते हे मेरी उम्र छोटी हे, डर मुझे अपनी मौत का नही तेरे अकेले पन का है।”


“दिल से थोड़ी बच्ची हूँ किसी का दिल नहीं तोड़ सकती लेकिन मुँह जरूर तोड़ सकती हूँ।”


“सबको अच्छे लगना जरूरी नहीं किसी की आँखों मे खटकना भी जरूरी है।”

“हम ना बदलेंगे वक्त की रफ्तार के साथ जब भी मिलेंगे पुराने ही होंगे।”


“दोस्तों जिंदगी में अकेले चलने का शौक रखता हूं इसलिए किसी के पीछे नहीं चलता।”


“हम जैसे लोग जिंदगी में जीतते है या तो सीखते है, हारते कभी नहीं।”


“ये तो HUM है, जो अपना प्यार निभा रहे है, जिस दिन छोड़कर चले गए, AUKAAT पता चल जायगी तुझे।”



“GUN सिर्फ रखते ही नहीं, बल्कि चलाना भी जानते है, तू अपनी औक़ात में रह, वरना उडाना भी जानते है।”



“कोई कुछ भी बोले अपने आप को शांत रखो, क्योंकि धूप कितनी भी तेज़ हो समुन्द्र सूखा नहीं करते।”


“वक्त आने दो जवाब भी देंगे हिसाब भी देंगे।”


“छोटे खुद पर विश्वास रख फिर देखना एक दिन ऐसा आएगा की धड़ी दूसरे की होंगी पर वक्त तुम्हारा होगा।”


“ऐ जिंदगी जितनी मर्ज़ी परेशानियाँ बड़ा दे, वादा है मेरा, तुझे हँस के गुजारेंगे।”


“तेरा घमण्ड एक दिन तुझे ही हराएगा मै क्या हु ये तुझे वक्त ही बताएगा।”


“समंदर कि तरह है मेरे पहचान, ऊपर से खामोश और अंदर से तूफान।”


“छोटे कोशिश ना कर खुश सभी को रखने की, कुछ लोगों की नाराजगी भी जरुरी है चर्चा में बने रहने के लिए।”


“नहीं खाई ठोकरें सफर में तो मंजिल की अहमियत कैसे जानोगे, अगर नहीं टकराए “गलत” से तो “सही” को कैसे पहचानोगे।”


“कोई बात नहीं जो तेरी वफ़ा न मिली मुझे, लेकिन दुआ करेंगे कोई बेवफा न मिले तुझे।”


“लोग भोंकते है दुश्मन को डराने के लिए हमारी ख़ामोशी में ही दहसत नजर आती है।”


“थोडा बदमाश बंदा हु शरीफ न समझ लेना। सादगी का भुका हुं आशिक ना समझ लेना। कुछ जानना हो।”
“मेरे बारे में, तो मुझसे रूबरू हो जाना, बिना कुछ जाने यु वहम ना पाल लेना।”

“मेरी फितरत में नहीं उन परिंदो से दोस्ती करना, जिन्हे हर किसीके साथ उड़ने का शौक हो।”


“साजिशें तो रोज होती रहेंगी मुझे हारने की, पर नशा है हमें कुछ कर दिखाने की।”

“चल तू अब अपना हुनर आज़मा के दिखा, जो निकाल दिया तुझे दिल से अब जगह बना के दिखा।”

“तेरी मेरी जोड़ी न मिलेगी छोरी, क्योंकि जिस ATTITUDE कि तू बात करती है उससे ज्यादा वजनदार तो हम जूते पहनते है।”

“कीमत तो दिलो कि होती है, वरना सकल तो कुत्तो कि भिओ CUTE होती है।”

“हमको मिटाते मिटाते मिट गए जिनको खुद पर गुमान था।”


“दुश्मनो को जलाने के लिए हमारी “मुस्कान” ही काफी है।”


“हमारा जीने का तरीका थोड़ा अलग है, हम उम्मीद पर नहीं अपनी ZIDD पर जीते है।”


“शरीफों की शराफत और हमारा कमीनापन किसी को अच्छा नहीं लगता।”


“पगली तू HOT होगी खुद कि नजर में, पर जरा बहार घूम के देख, हम भी SMART है, पूरी PUBLIC कि नजर में ।”


“भाभी किसकी बनेगी यह तो, वक्त आने पर बताएंगे, लाइन तुम मार लो बेटा, पता तो हम कर ही लेंगे।”


“ज़िन्दगी से हम अपनी, कुछ उधार नहीं लेते, कफ़न भी लेते है, तो अपनी ज़िन्दगी देकर।”


“सुन पगली जितने BOYS तेरे CONTACT लिस्ट में नहीं, उससे ज्यादा GIRLS मेरे ब्लॉकलिस्ट में है ।”


“मेरे स्टेटस नशें की तरह होते है,
एक बार आदत पड़ गई तो
बिना पढ़े रह पाना मुश्किल है”


“हुकुमत वो ही करता है जिसका दिलो पर राज हो..वरना यूँ तो गली के मुर्गो  के सर पे भी ताज होता है।



“वक्त ही तो है बदल जाएगा, आज तेरा है कल मेरा होगा।”



“मेरें अंदर कमी निकालने से पहले तुम ख़ुद की सारी कमियाँ खत्म करके दिखाओ”



“आदमी का अमीर होना जरूरी नहीं है जमीर होना जरूरी है।”


“नाम बदनाम होने की चिंता छोड़ दी मैंने अब जब गुनाह होगा तो महशोर भी तो होगे।”


“क्या फर्क पड़ता है हम कैसे है, जिसने जैसी राय बनाई उसके लिए हम वैसे है।”


“भाई बोलने का हक़ मैंने सिर्फ दोस्तों को दिया है..! वरना दुश्मन तो आज भी हमें बाप के नाम से पहचानते हैं।”


“हुनर सबका अलग होता है, बस किसी का छिप जाता है और किसी का छप जाता है।”


“लोग कहते है अब तो रुक जा लेकिन मेरा साहस कहता है बस थोड़ा और तेरे मंज़िल पास ही है।”


“भीड़ में खड़ा होना मकसद नहीं है मेरा बल्कि भीड़ जिसके लिए खड़ी है वह बनना है मुझे”


“दुश्मनों की अब किसे जरूरत है आपने ही काफी है दर्द देने के लिय़े।”


“सुन पगली इस दुनिया में 5 बादशाह है
4 तो ताश के पत्तो मे…और पाचवा वो
जिसका तू Attitude पड़ रही हैं”


“Attitude के बाजार में जीने का अलग ही मजा है लोग जलना नहीं छोड़ते और हम मुस्कुराना”


“जिन्दगी जीते है हम शान से, तभी तो दुश्मन जलते है हमारे नाम से।”

“अपने लिए नहीं तो उन लोगों के लिए कामयाब बनो, जो आपको नाकामयाब देखना चाहते हैं”



“राज तो हमारा हर जगह पे है। पसंद करने वालों के “दिल” में और नापसंद करने वालों के “दिमाग” में।”


“मुझे अच्छे लगते है वो लोग जो मुझसे नफ़रत करते है क्योंकि अब हर कोई प्यार से देखेगा तो नज़र नहीं लग जाएगी मुझे।”


“कम बात करे तो – Ego
ज्याद बात करे तो – Flirt
और कम बात करे तो – Attitude
अजीब है ये दुनिया भी..
करे तो भी काया करे।”


“कमियाँ तो बहुत हैं मुझमें…साला कोई निकाल के तो देखे।”


“Attitude एक नशा है पगली…और मेरे बाप की इस नशे की फैक्ट्री का एकलौता वारिस मैं हूँ”


“आँख उठाकर भी न देखूँ, जिससे मेरा दिल न मिले, जबरन सबसे हाथ मिलाना, मेरे बस की बात नहीं.!”


“किनारा न मिले तो कोई बात नहीं, दुसरो को डुबाके मुझे तैरना नहीं हे।”


“औकात की बात मत कर ऐ दोस्त..लोग तेरी बन्दूक से ज्यादा मेरे आँखों से डरते है”

“हमारी हैसियत का अंदाज़ा,  तुम ये जान के लगा लो, हम कभी उनके नही होते,  जो हर किसी के हो जाए।”


खून में उबाल आज भी खानदानी है… दुनिया हमारे शौक की नहीं Attitude की दीवानी है।”


“बड़ी से बड़ी हस्ती मिट गयी मुझे झुकाने मे बेटा तू तो कोशिश भी मत करना तेरी उम्र गुजर जायगी मुझे गिराने मे।”



“समझा दो उन समझदारों को…कि कातिलों की गली में भी दहशत हमारे ही नाम की ही है।”







Post a Comment

Previous Post Next Post